loading...

कांग्रेस के एक विधायक का वीडियो वायरल हुआ है जिससे साफ़ पता चल रहा है कि कांग्रेस के विधायक सत्ता में रहते हुए सत्ता का फुल मजा लेते हैं और जरूरत पड़ने पर जनता के पैसे से चलने वाले दफ्तर को ही बार बना लेते हैं और बार डांसरों को ऑफिस में बुलाकर ठुमके का आनंद लेते हैं। कांग्रेस के इस विधायक का नाम है कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन। ये महाशय उत्तराखंड के खानपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं और रूडकी में अपने आवास पर ही ऑफिस बना रखा है।1
loading...

प्रणव सिंह चैम्पियन इससे पहले भी विवादों में रहे हैं, इससे पहले वे अपनी पत्नी के साथ ही हाथ में रिवाल्वर लेकर ठुमके लगाते देखे गए थे, लेकिन कल के वीडियो में वे अपने रुड़की स्थित आवास पर बने ऑफिस में ही बार गर्ल के डांस का मजा ले रहे हैं। जानकारी के अनुसार विधायक के आवास पर कुछ दिनों पढ़ले ही यह महफ़िल सजी थी और इसमें नर्तकियां बुलाई गयी थीं।

इस वीडियो के बाद कांग्रेस की पूरे देश में थू थू हो रही है, लोग कह रहे हैं कि देश अपने आप बर्बाद नहीं हुआ है बल्कि इन कांग्रेसियों ने ऐशों आराम के चक्कर में देश को बर्बाद किया है।

 

लोग कह रहे हैं कि ऐसे लोगों से देश को मुक्त कराने के लिए ही कांग्रेस मुक्त भारत का अभियान चल रहा है।

उत्तराखंड के बागी कांग्रेस विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का विवादों से गहरा नाता है। आए दिन वो सूर्खियों में छाए रहते हैं। ऐसे में उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होते ही सियासी माहौल गरमा गया है। वीडियो विधायक के रुड़की स्थित कैंप कार्यालय का है। जहां वो डांसर के ठुमकों को देखने में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विधायक जी कैसे कामकाज छोड़ महिला डांसर के ठुमकों में बिजी है। उधर कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का इस मामले में कहना है कि लोक कलाओं और स्थानीय खेलों को बढ़ावा देने के लिए प्रयास करते हैं। उनके बेटे के जन्मदिन पर कुछ रागिनी के कलाकार कार्यक्रम प्रस्तुत करना चाहते थे। इसी कार्यक्रम को लेकर कलाकार अपनी प्रस्तुति देने आए थे।

अगले पेज पर एक वीडियो और देखें तमंचे पे डिस्को MLA साहब का 

Click on Next Button For Next Slide

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें