loading...

नोइडा। इस बार वैलेंटाइन-डे पर प्रेमी जोड़े बिना डरे अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं क्योंकि इस बार हर साल की तरह हंगामा होने के आसार नहीं हैं। नहीं ताे हर साल बजरंग दल आैर शिवसेना समेत अन्य हिंदूवादी संगठन पार्कों व माॅल में इनको परेशान करते थे। इतना ही कर्इ बार तो ये इनसे मारपीट भी करते थे।ghghh

loading...
बताया जा रहा है कि इस बार हिंदूवादी संगठन आैर बजरंग दल समेत अन्य संगठन वैलेंटाइन-डे पर शांतिपूर्वक विरोध करेंगे। इस बार वे कोर्इ हिंसा नहीं करेंगे। इसको अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। केंद्र में मोदी सरकार है आैर एेसे में डर है कि इससे गलत प्रभाव पड़ सकता है। हालांकि, इस मामले में भाजपा व विहिप के पदाधिकारियों का कहना है कि वैंलेटाइन-डे को लेकर दिल्ली से अभी कोर्इ आदेश नहीं मिला है।
मेयर उपचुनाव के लिए होगी वोटिंग: इसके साथ ही उस दिन मेयर उपचुनाव की वोटिंग भी होगी, जिस कारण सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रहेगी आैर किसी को भी हंगामा करना भारी पड़ सकता है। पुलिस प्रशासन ने भी अपने स्तर से चुनावी मौसम को देखते हुए अपनी सतर्कता को बढ़ाया हुआ है। एलआईयू की टीमें लगातार इस प्रकार की गतिविधियों पर अपनी नजर बनाए हुए हैं।

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें