loading...

postar war

loading...

गोरखपुर- उत्तर प्रदेश में राजनीतिक दलों का इन दिनों पोस्टर व होर्डिंग वार काफी तेजी पर है। गोरखपुर में आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जो पोस्टर जारी किया है, उसमें विपक्षी दलों को गधा के रूप में प्रदर्शित किया है।गोरखपुर में इन दिनों सियासी पोस्टरवार में भाजपा कार्यकर्ता भी जमकर कूद पड़े हैं। उन्होंने आज एक ऐसे विवादित पोस्टर के साथ प्रदर्शन किया जिसमें विपक्षी दल के नेताओं को गधा के रूप में चित्रित किया है।

आज जारी पोस्टर में भाजपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने सांसद योगी आदित्य नाथ को नायक के रूप में शेर की सवारी करते दिखाया है, जबकि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के असदुद़दीन ओवैसी को गधा के साथ चित्रित किया गया है। इन नेताओं में राहुल गांधी को देश को तोडऩे वाला बताया गया है।

जबकि अखिलेश यादव की तस्वीर के सामने मुल्ला भ्रष्टाचारी लिखा गया है। मायावती के नाम के आगे ताज घोटाले का उल्लेख किया गया है तथा असदुददुीन ओवैसी को मुसलमानों को गुमराह करने वाले की संज्ञा दी गई है। यह पोस्टर ऐसे वक्त प्रदर्शित किया गया है, जब भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य का गोरखपुर में पहली बार कार्यक्रम लगा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य आज गोरखपुर पहुंचे हैं।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें