loading...

सलमान खान की भाभीमलाइका अरोड़ाके घर एक शख्स देर रात तक रूकता है। जी हां, वो शख्स और कोई नहीं बल्कि अर्जुन कपूर बताया जा रहा है….

phpthumb_generated_thumbnail

loading...

मुंबई। एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेता सलमान की भाभी सुर्खियों में हैं। जबसे अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान ने अलग रहना शुरू किया तब से दोनों के रिश्ते को लेकर कई खबरें आ रही हैं। हाल में खबर आ रही सलमान खान की भाभी के घर एक शख्स देर रात तक रूकता है। जी हां, वो शख्स और कोई नहीं बल्कि अर्जुन कपूर बताया जा रहा है।

arjun-kapoor-5819db696e8b3_l

फोटो-मलाइका के घर के बाहर स्पॉट हुए अर्जुन कपूर।
हाल ही में अर्जुन कपूर को देर रात मलाइका के घर से निकलते हुए स्पॉट किया गया है। मलाइका के घर से निकलते हुए वे कैमरे में कैद हो गए। बता दें कि इस साल के शुरुआत में ही मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज़ खान एक-दूसरे से अलग हो गए। इस अलगाव की एक बड़ी वजह मलाइका से अर्जुन कपूर की नज़दीकियां बताई जा रही है। कई मौकों पर दोनों एकसाथ नज़र आए हैं और हाल ही में देर रात अर्जुन के मलाइका के घर पहुंचने की खबर सुर्खियों में छाई रही।
arjun-kapoor-and-malaika-1461640834
अर्जुन कपूर के साथ मलाइका (फाइल फोटो)
हाल ही में एक वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के अनुसार अर्जुन को देर रात मलाइका के घर के बाहर स्पॉट किया गया। कहा जा रहा है कि अर्जुन रात 10 बजे मलाइका के घर पहुंचे थे और उन्हें रात को 1:30 बजे वहां से निकालते हुए देखा गया। रात के अंधेरे में वहां से निकलते हुए अर्जुन कैमरे में कैद हो गए।
arjun-malaika-1463046844

अर्जुन कपूर के साथ मलाइका (फाइल फोटो)

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अर्जुन को मलाइका के घर के बाहर देखा गया है। इससे पहले भी कई बार अर्जुन, मलाइका के घर आ चुके हैं। आपको बता दें कि अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका अपने बेटे अरहान के साथ मुंबई में खार जिमखाना के नजदीक ‘टस्कनी’ बिल्डिंग में रह रही हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि हो सकता है कि अर्जुन उस बिल्डिंग में किसी और से मिलने आते हों।

कुछ दिनों पहले खबरें थी कि अरबाज और मलाइका ने फिलहाल तलाक की अर्जी फाइल करने का फैसला बदल दिया है। फैसला बदलने के पीछे कारण ये बताया जा रहा है कि दोनों के परिवारवालों की तरफ से दबाव बनाया जा रहा है। अरबाज तो पहले भी मनाने की कोशिश कर चुके हैं। अब मलाइका ने भी इस रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला कर लिया है। 18 साल बाद अरबाज-मलाइका के अलग होने की खबरों ने उनके फैंस को चौंका दिया था।
कुछ दिनों पहले ही मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने कहा था,’ वे दोनों (अरबाज और मलाइका) परिपक्व हैं और अपना फैसला खुद ले सकते हैं।’ वहीं सलीम खान का इस बारे में कहना है कि वे अपने बच्चों की पर्सनल लाईफ में दखल नहीं देते हैं।
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें