loading...

जयपुर। घर के कंफर्ट से आॅनलाइन शाॅपिंग करने वालों के लिए यह जरूरी खबर है। क्या हो अगर आप हजारों रुपए खर्च कर आॅनलाइन शाॅपिंग से स्मार्टफोन आॅर्डर करें लेकिन जब पार्सल आए तो उसमें कपड़े धाेने का साबुन निकले। इतना ही नहीं कंपनी इस शिकायत को नजरअंदाज कर सबकुछ सही बताए।25-amazon-gift-card

loading...
नए साल में सब कुछ जबरदस्त होने की सोच रहे चेन्नई के रहने वाले शख्स उत्तम प्रकाश ने यह सपने में भी नहीं सोचा होगा कि दुनिया की मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन उनके साथ कुछ ऐसा करेगी जिसके बाद से वह ऑनलाइन शॉपिंग करने से पहले दस बार सोचेंगे।

उत्तम प्रकाश के मुताबिक उनकी वाइफ की फ्रेंड दीपा ने कैलिफोर्निया से उनको नया साल का तोहफा देने के मकसद से अमेजन से 4 जनवरी को 48020 रुपये कीमत वाला Galaxy Note5 ऑर्डर किया।

अमेजन ने इसकी डिलीवरी 4 जनवरी 2016 की ही शाम को कर दी। लेकिन जब उन्होंने इसे खोला तो बॉक्स में फोन की बजाय 3 रिन डिटर्जेंट बार रखे हुए थे। उन्होंने सोचा aकि शायद किसी दोस्त ने उनके साथ कोई मजाक किया है, पर जब उन्होंने इस पैकेज का इनवॉइस देखा तो वह दंग रह गईं। दरअसल, वह  Galaxy Note5 का था जिसकी कीमत 48020 रुपये लिखी थी.

उन्होंने बॉक्स मिलने के 10 मिनट के भीतर डिलिवरी पर्सन को फोन किया और उसे सारा मामला बताया, पर उसने पॉलिसी के मुताबिक उन्हें अमेजन कस्टमर केयर को फोन करके इसके लिए शि‍कायत दर्ज कराने को कहा।

जब उन्होंने कंप्लेंट की तो उन्हें अमेजन की तरफ से बताया गया कि वह पैकेज सील्ड था और उसमें कोई गड़बड़ी नहीं थी।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें