शराब के नशे में झूम कर नाची महिला, डांस देखकर उड़ गए सबके होश… देखें वीडियो!

भारत में शादी-विवाह या कोई कार्यक्रम हो और डांस ना हो ऐसा शायद ही होता है। भारत में शादियों के समय डांस का बड़ा महत्व है। दूल्हे के परिवार से लेकर दुल्हन के परिवार तक सभी डांस करते हैं। शादियों के समय हर कोई खुलकर डांस करना चाहता है। यही वजह है कि कुछ लोग खुलकर डांस करने के लिए शराब का भी सहारा लेते हैं। आपने अक्सर शराब के नशे में झूमते हुए लड़कों को देखा होगा, लेकिन शायद ही आपने किसी कार्यक्रम के दौरान किसी महिला को शराब के नशे में झूमता हुआ देखा होगा।

शादी के समय नहीं पीती हैं महिलाएं:

क्योंकि हमारे यहां महिलाओं का शराब पीना आम बात नहीं है। उनपर कई तरह के सामाजिक प्रतिबन्ध होते हैं, इसलिए महिलाएं ऐसे मौकों पर सबके सामने पीने से बचती हैं। शादी के समय सबके सामने महिलाएं शराब पीकर डांस नहीं करती हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला का डांस दिखाने जा रहे हैं, जिसने शराब के नशे में ऐसा झूमकर डांस किया कि देखने वालों के होश उड़ गए।

हो रही थी पैसे की बारिश:

दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान दो महिलाएं शराब हाथ में लेकर नशे में डांस कर रही थीं। उनके सामने कई लोग कुर्सी लगाकर उनका डांस देख रहे थे। महिला केवल शराब लेकर डांस ही नहीं कर रही थी बल्कि बीच-बीच में शराब पी भी रही थी। महिला के डांस से प्रभावित होकर कुछ लोग उसपर पैसे की बारिश भी कर रहे थे।

बोतल में शराब नहीं बल्कि है कोल्डड्रिंक:

आप वीडियो में देख सकते हैं कि दो महिलाएं हाथ में शराब की बोतल लेकर शराबियों की तरह डांस कर रही हैं। केवल यही नहीं वह शराबियों की तरह जमीन पर भी गिर जा रही हैं। उनको डांस करता हुआ देख हर कोई यही सोचेगा कि महिलाओं ने सच में शराब पी हो। लेकिन आपको बता दें कि महिलाएं बोतल में कोल्डड्रिंक पी रही हैं। वह केवल शराब पीकर डांस करने का अभिनय कर रही हैं।

अगले पेज पर वीडियो देखें-