loading...

ajay-devgan-babri-2

loading...
1992 में हुए बाबरी मस्जिद-अयोध्य कांड को भला कोई कैसे भुला सकता है। कईयों के ज़िन्दगी का इतिहास इस कांड से जुड़ा हुआ है।

मुंबई – लगता है हमारे बॉलीवुड स्टार्स और फिल्ममेकर्स को कंट्रोवेर्सी बहुत पसंद आती है। अगर कोई एक्टर विवाद में फंस जाता है तो उसे काम जल्दी मिलने लगते हैं, अगर कोई विवादित घटना हुई है तो उस टॉपिक पर फिल्ममेकर्स फिल्म बनाने में बिलकुल भी वक़्त नहीं लगाते. और ऐसे में अब बॉलीवुड एक ऐसे मुद्दे पर फिल्म बनाने जा रह है जिसने देश को हिला कर रख दिया थ। एक ऐसा कांड जिसे अज भी याद करके हर हिन्दू और हर मुसलमान की रूह कांप जाती है। जी हाँ हम बात कर रहें है बाबरी मस्जिद-अयोध्य कांड की जिस पर अब फिल्म बनने जा रही है और उस फिल्म में लीड रोल निभा रहें हैं अजय देवगन।

अजय देवगन देश के सबसे विवादित फिल्म का हिस्सा बनने जा रहें हैं। 1992 में हुए बाबरी मस्जिद-अयोध्य कांड को भला कोई कैसे भुला सकता है। कईयों के ज़िन्दगी का इतिहास इस कांड से जुड़ा हुआ है। उस कांड की वजह से कई लोगों के घर के चिराग हमेशा के लिए बुझ गए और कई औरतें विधवा हो गयी। आँखों में आंसू ला देने वाले इस कांड पर अब फिल्म बन रही है।

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें