loading...

आबू धाबी के प्रिंस मोहम्मद बिन जायद अल नहयान की एक वीडियो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी l इस वीडियो में अबू धाबी के प्रिंस भारतीय संत मुरारी बापू के एक कार्यक्रम में भाषण दे रहे थे, वीडियो में ख़ास बात ये थी की प्रिंस अपने भाषण की शुरुआत और अंत में “जय श्री राम” बोल रहे हैं l जैसे ही पप्रिंस ने जय श्री राम बोला था हॉल में काफी देर तक ताली बजती रहीं l इस्लामिक देश में हिंदू कार्यक्रम में उमड़ी भारी भीड़ पर गर्व करते हुए प्रिंस ने सभी को धन्यवाद दिया।

source
loading...

source

प्रिंस ने अपने भाषण में कहा मोरारी बापू, मैं आपके जितना ज्ञानी नहीं हूं। लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि यहां आकर हमारा सम्मान बढ़ाने के लिए धन्यवाद। संयुक्त अरब अमीरात सत्य, प्रेम और करुणा की धरती है। इसका सबसे बड़ा सबूत इतने बड़े धार्मिक गुरु का यहां कार्यक्रम आयोजित करना है। मैं यहां अरबी लोगों को देखकर बेहद खुश हूं। मैं इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए व्याकुल हूं। जय सियाराम। इसके बाद उनकी वीडियो इन्टरनेट पर वायरल हो गई l ( अगले पेज पर देखें वो वीडियो जिसमें प्रिंस ने बोला जय श्री राम )! इतना ही नहीं जानिए प्रिंस की पत्नी बताई जाने वाली इस महिला ने रामचरितमानस के साथ क्या किया l

source
source

जैसे जैसे मुरारी बापू का कार्यक्रम आगे बड़ा वैसे वैसे इस्लामिक देश में हिंदुत्व का प्रभाव देखने को मिला, पहले प्रिंस ने सबसे सामने बोला जय श्री राम जिससे सुनने के बाद मुरारी बापू के सभी भक्त ख़ुशी से झूम उठ, इस वीडियो के आने के कुछ दिन बाद एक ऐसा वीडियो आया जिसमे अबू धाबी के प्रिंस मोहम्मद बिन जायद अल नहयान गरबा खेलते नज़र आए l एक मुस्लिम देश के प्रिंस का ऐसा करना इस बात का सुबूत है कि हिन्दू धर्म कितना प्रभावशाली है l आज भारत में चंद लोग ऐसे बचे हैं जो हिन्दुओं की संस्कृति को देश विदेश में फैला रहा हैं l  जहां एक इतने बड़े इस्लामिक देश का प्रिंस जय श्री राम बोलता है फिर गरबा खेलता है दूसरी तरफ भारत में कुछ लोगों को भारत माता की जय बोलने में भी आपत्ति है l  प्रिंस ही नहीं प्रिन्स की पत्नी बताई जाने वाली इस औरत ने भी कुछ ऐसा किया है जिससे देखकर भारत में बैठे कुछ गद्दार मुस्लिमों को झटका लगेगा l अगले पेज पर देखें इस कार्यक्रम से जुड़ी सभी वीडियो !

देखिए इस्लामिक प्रिंस ने बोला जय श्री राम उसके बाद उनकी पत्नी ने क्या किया… 

Click on Next Button For Next Slide

1 of 3
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें