loading...

rgtjhk

loading...

नई दिल्ली। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने आम आदमी पार्टी के विधायक करतार सिंह तंवर के घर से करीब 130 करोड़ के अघोषित संपत्ति और निवेश पाया है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने पहले हीं तंवर और उनके भाई के घर से करीब एक करोड़ के अघोषित कैश और गहने जब्त कर लिए हैं। इस छापे के बाद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उनसे दो बार पूछताछ भी किया है। छापे को लेकर तंवर ने कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाली केंन्द्र सरकार आम आदमी पार्टी के विधायकों के खिलाप विच हंट में लगी हुई है। आपको बता दें तंवर पहले बीजेपी नेता थे लेकिन 2014 में वो आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे।

Read Also > लश्करे केजरीवाल समर्थक ने भारत में दी फ्रांस जैसे हमले की धमकी!

एक न्यूज पोर्टल ने अफने सूत्रों के हवाले से ये जानकारी दी कि तंवर औऱ उनके साथी छतरपुर और घीटोरनी में फार्महाउस खरीदने के लिए कैश में डील करने वाले थे। तंवर पर ये भी आरोप है कि वो कई बड़े लैंड-डील्स के लिए स्टांप ड्यूटी दे हीं नहीं रहे थे। आरोपों के मुताबिक तंवर ने अपने ट्रांजेक्शंस के लिए अपने तथाकथित 30-35 कंपनी के खाते दिखा रहे थे।

Read Also > ब्लॉग- अरविंद केजरीवाल भी जान लें, कैसी होती है एक ठुल्ले की जिंदगी !!

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के कई विधायक अब तक गिरफ्तारी का दंश झेल चुके हैं। इनमें से कई पर तो महिला उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगे हुए हैं। इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार को सीबीआई ने करोड़ों का घपला करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

Read Also > 21 आप विधायकों को ले डूबा यह प्रशांत पटेल, केजरीवाल की ईमानदारी की खोली पोल

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें