loading...

arvind-kejriwal-and-mallika-sherawat

loading...

राजकोट – आज के ज़माने में कुछ घटिया ब्राह्मण के कारण पूरे ब्राह्मणो को गली देने का एक फैशन बन गया है। कभी पूरे भारत को तो कभी सेना को गालियां देने वाला कन्हैया ब्राह्मणो को गाली देता है और केजरीवाल उसका साथ देने भागे-भागे जाते हैं तो कभी मौकापरस्त केजरीवाल की पार्टी के निठल्ले और नौसिखिए नेता ब्राह्मणों को ”भड़वा” तक कह देते हैं।

चुनाव से पूर्व ही आम आदमी पार्टी विवादित बयानों के जरिये लोगों का ध्यान अपनी और खींचने की कोशिश करती रहती है जिसके लिए किसी भी नीचता तक जा सकते है! लेकिन इस बीच गुजरात इकाई की एक नेत्री जिन्हें अरविन्द केजरीवाल का करीबी माना जाता हैं, उन्होंने खुलेआम गालियों के जरिये राजनीतिक माहौल को गर्म कर दिया है और प्रदेश में घृणा की राजनीति करने की शुरुआत करती दिख रही हैं!
गुजरात में राजनितिक रोटियां सेकने के चक्कर में AAP की नेता संगीता चंदपा ने डंके की चोट पर ब्राह्मणों को गन्दी गाली दे डाली और जिसका उसे कोई अफ़सोस भी नहीं है।
क्यों बोल पड़ी वो ऐसा??
ये तो हम सभी जानते हैं की मुसलमान और दलित वोट बैंक की गन्दी राजनीती करना केजरीवाल गैंग की शुरुआती परंपरा रही है।  बस ये नए नौसिखिए नेता केजरीवाल के इसी गुण को सीख चुके हैं
गौरतलब हो अपने बयान  में संगीता ने कहा है की ”ब्राह्मण बोलते हैं की गाय को बचाया जाए क्यूंकि गाय में 33 करोड़ देवताओं का वास है इसलिए मैं कहती हूँ ये सभी ब्राह्मण भड़वे हैं” 
 
बहरहाल संगीता के खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है
 

ये रहा वो वीडियो 

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें