loading...

हरियाणवी सपना डांसर आजकल इन्टरनेट पर बहुत ज्यादा छाई हुई है और अभी थोड़े समय पहले ही रागिनी गाकर विवादों में घिर गई थी सपना डांसर। लेकिन इन दिनों सपना डांसर के साथ छेड़खानी के कई विडियोज वायरल हो रहे है लेकिन अभी थोड़े दिन पहले ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया यह विडियो सपना डांसर के साथ फिर से छेड़खानी का मामला सामने आया है।

loading...

यह विडियो यूट्यूब और सोशल मीडिया के कई साइट्स पर वायरल हो रहा है जिसे हजारों की संख्या में बार-बार देखा जा चूका हैं। सपना चौधरी ने गुडगाँव के चक्करपुर क्षेत्र में इसी साल फरवरी में रागिनी गाया था और इसके बाद सपना डांसर बहुत ज्यादा विवादों में फंस गई थी। क्योंकि उन्होंने किसी जाती के ऊपर ऊँगली उठाते हुये किसी जाती के खिलाफ कुछ अपशब्द कह दिए थे, और इससे उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज की गई थी। शिकायत करने वाले सतपाल तंवर ने एससी और एसटी के तहत शिकायत दर्ज कारवाई थी।

अभी सपना डांसर का ये विवाद थमा ही नहीं था कि, सपना डांसर ने एक और नया विवाद खड़ा कर दिया, उन्होंने जहर खाकर आत्महत्या करने की भी कोशिश की हालाँकि, इसमें वह नाकाम रही और उन्हें बचा लिया गया। लेकिन उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में ही गुजारने पड़े। लेकिन अभी भी सपना डांसर पर रागिनी विवाद वाला केस चल ही रहा है।

आगे पेज में देखिये विडियो: देखें किस तरह से इस लड़के ने स्टेज पर चढ़कर सपना डांसर के साथ की छेड़खानी…

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें