loading...

gyyu556v

नई दिल्ली- पाकिस्तान के क्वेटा हॉस्पिटल में किए गए जोरदार धमाके में अब तक 55 लोगों की मौत हो चुकी है। मरने वालों में सबसे ज्यादा वकील हैं। सोमवार को किए गए इस धमाके में 100 से ज्यादा से लोग बेहद गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। ये हॉस्टिल सरकार द्वारा ही चलाया जाता है। खबरों के मुताबिक, ये एक आत्मघाती हमला था। वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री ने इस मामले में कहा है कि इस हमले में भारत की खूफिया एजेंसी RAW (रॉ) का हाथ है।

Read Also > दर्दनाक: पाकिस्तान में जहर देकर मार दिए गए एक साथ 700 कुत्ते
loading...

बलूचिस्तान के होम सेक्रटरी अकबर हरिफल ने बताया कि बलूचिस्तान बार असोसिएशन की एक शूटिंग में हत्या के बाद इस हॉस्पिटल में कई वकील और पत्रकार पहुंचे थे तभी धमाका हुआ। बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री सनाउल्लाह जेहरी ने इस धमाके की निंदा की है।

Read Also > इन गाँव वालो ने 700 आतंकवादियों को मार कर कुत्तों को खिला दिया!

सिविल हॉस्पिटल में बिलाल कासी के बॉडी को लेकर उनके साथी वकील पहुंचे थे तभी यह धमाका हुआ। इसमें कई वकील भी जख्मी हुए हैं। कहा जा रहा है कि अब भी कैंपस में हवाई फायरिंग सुनी जा रही है। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षाकर्मी लोगों को हॉस्पिटल से बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। इस हमले में पत्रकार भी जख्मी हुए हैं। पुलिस ने पूरे इलाके को अपने घेरे में ले लिया है।

Read Also > इस तरह से बंद कमरे में ऐसे बनाये जाते हैं बॉलीवुड के हॉट, सेक्सी एंड बोल्ड सीन्स

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...